रुबीना दिलैक के सिर सजा बिग बॉस 14 का ताज, राहुल बनें रनर अप

0
475

मुंबई। 21 फरवरी की देर रात पूरे देश के सामने बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान ने 14वें सीजन के विजेता का नाम ऐलान किया। जैसे ही सलमान खान ने बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक को घोषित किया, सोशल मीडिया पर #RubinaDilaik ट्रेंड करना लगा और फैन्स अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की तारीफ करने लगे। उन्होंने राहुल वैद्य को पीछे छोड़कर ये खिताब अपने नाम किया है। बताते चलें कि शुरुआत से ही रुबीना दिलैक घर की मजबूत सदस्य मानी जा रही थीं। हालांकि अन्य रनरअप के फैन्स थोड़ा मायूस भी दिखे लेकिन उन्होंने भी रुबीना की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी।

बिग बॉस के अब तक कुल 14 सीजन टेलिकास्ट हो चुके हैं, हालांकि इन सभी सीजन्स में कुछ नाम ऐसे रहे, जिनके बिना बिग बॉस की जर्नी को अब अधूरा कहा जाता है। इन कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और विकास गुप्ता मुख्य तौर से शामिल हैं। ऐसे में क्या रहा इन तीनों सेलेब्स का रिएक्शन ये भी हम आपको बताते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आए थे। सिद्धार्थ शो के दौरान काफी चर्चा में रहे थे और उन्होंने आखिरकार शो को जीता भी था। वहीं सिद्धार्थ, शहनाज गिल के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहे। सिद्धार्थ ने रुबीना की जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जीत के लिए बधाई रुबीना, आपने शो में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।’

विकास गुप्ता, बिग बॉस के एक से अधिक सीजन्स में नजर आ चुके हैं। विकास गुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक और सीजन को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए बिग बॉस की टीम को शुभकामनाएं। आखिरकार 20 हफ्तों के बाद हमारे पास इस सीजन का विजेता है। शुभकामनाएं रुबीना दिलैक।’

गौरतलब है कि बीती देर रात देश के सामने शो का विजेता सामने आया था। रुबीना की ग्रैंड फिनाले में राखी सावंत, निक्की तंबोली, राखी सावंत, राहुल वैद्य और अली गोनी से टक्कर थी। सोशल मीडिया पर इन सितारों के अलावा भी कई और सेलेब्स ने ट्वीट किया।