iQOO 9 स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन

0
402

नई दिल्ली। iQOO अब अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसका नाम iQOO 9 होगा। इस फोन में दमदार बैटरी और पावरफुल चार्जर दिया जाएगा। यह फोन iQOO 7 का अपग्रेड वेरियंट होगा, जिसे चीन में जनवरी में लॉन्च किया गया था और इसमें स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और 128 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया था।

iQOO 9 के बारे में नई जानकारी टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने शेयर की है। इस जानकारी में लॉन्च टाइम लाइन, बैटरी कैपिसिटी और फास्ट चार्जिंग के बारे में बताया है। इसमें डुअल सेल बैटरी होगी। लीक जानकारी के मुताबिक, यह अपकमिंग आईकू 9 (iQOO 9) स्मार्टफोन डुअल सेल बैटरी टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें हर एक बैटरी की क्षमता 2155 एमएएच की होगी।

दोनों को मिलाकर यह कैपिसिटी 4310mAh होगी। इस फोन को इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है और यह फोन 100वाट के चार्जर को सपोर्ट कर सकता है, जबकि आईकू 7 में 120 वाट चार्जर दिया गया है। हालांकि आईकू 9 के बारे में बहुत जानकारी सामने नहीं आई है।

iQOO 7 के स्पेसिफिकेशन
आईकू 7 में 6.62 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें पंच होल कटआउट होगा। यह डिस्प्ले एचडीआर 10 प्लस को सपोर्ट करती है। यह फोन स्नैपड्रैगन 888 और 12जीबी रैम के साथ आता है। साथ ही कंपनी ने एंड्रॉयड 11 बेस्ड आईकू यूआई कस्टम स्किन दी है। यह फोन 4000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो iQOO 7 में बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल और अन्य दो कैमरे 13 मेगापिक्सल के हैं। साथ ही फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।