Realme X7 Pro के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा, 65W का फास्ट चार्जिंग

0
488

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी रियलमी भारत में 4 फरवरी को नई रियलमी X7 सीरीज लॉन्च करने जा रही है। सीरीज के तहत दो डिवाइसेस Realme X7 और X7 Pro लाए जाएंगे। हाल ही में कंपनी ने अचानक रियलमी एक्स 7 प्रो (भारतीय वर्जन) के सभी स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया। इससे फोन के प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की डीटेल्स लॉन्चिंग से पहले ही सामने आ गई हैं।

दमदार है प्रोसेसर
रियलमी ने इस स्मार्टफोन को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। यहां बताया गया है कि फोन तीन कलर ऑप्शन- एरलाइट ब्लैक, इरिडेसन्ट और स्काईलाइन व्हाइट में आएगा। परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें Mediatek Dimensity 1000+ दिया जाएगा, जो 5जी सपोर्ट करता है। लिस्टिंग में बताया गया है कि डिवाइस का Antutu स्कोर 540,000 है। फोन में 8 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज दी जाएगी।

65W फास्ट चार्जिंग
स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 65W डार्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फास्ट चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी मिलेगा। अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.55 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगा। सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल भी दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा और इसकी प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 लगा है ।

फोटोग्राफी के लिए रियलमी एक्स 7 प्रो में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक पोर्ट्रेट लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसमें डुअल मोड 5जी, और एनएफसी का सपोर्ट मिलेगा। फोन का वजन 184 ग्राम होगा।