इन कारों पर 3 लाख तक बंपर डिस्काउंट, जानिए नई कीमत

0
340

नई दिल्ली। साल 2020 खत्म होने में अब ज्यादा समय नहीं है। जनवरी में जहां ज्यादातर कंपनियां अपनी कारें महंगी कर रहे हैं वहीं दिसंबर में आपके पास इयर एंड डिस्काउंट के साथ नई कार खरीदने का मौका है। यहां हम आपको कुछ शानदार डील्स और डिस्काउंट के बारे में बताएंगे।

महिंद्रा अल्टुरस:3.06 लाख डिस्काउंट
महिंद्रा की यह एसयूवी आप बंपर डिस्काउंट के साथ इस महीने खरीद सकते हैं। इस कार पर 3.06 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। भारत में इस कार की टक्कर टोयोटा फॉर्च्युनर जैसी कारों से होगी।

जीप कंपस डिस्काउंट – 2 लाख डिस्काउंट
जीप की यह सबसे पॉप्युलर ऑफरोड एसयूवी में से एक है। इस महीने अगर आप यह कार खरीदते हैं तो कुल 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट आप इस महीने पा सकते हैं।

रेनॉ डस्टर- 1 लाख रुपये तक डिस्काउंट
रेनॉ डस्टर भारत में कंपनी की सबसे सफल कार है। भारत में इस कार खूब पसंद किया गया है। अगर आप इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसे आप 1 लाख रुपये के बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

दिसंबर में कार खरीदना आपके लिए काफी फायदे का सौदा साबित हो सकता है क्योंकि जनवरी से सभी कार कंपनियां अपने प्रॉडक्ट्स की कीमत में इजाफा करती हैं। वहीं दिसंबर में स्टॉक क्लियर करने के लिए कंपनियां मौजूदा मॉडल्स पर डिस्काउंट भी ऑफर करती हैं।