अचानक NCB ऑफिस पहुंचीं दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश

0
171

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन भेजा था। करिश्मा पूछताछ के लिए हाजिर होने के बजाय अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट चली गई थीं। अब फाइनली बुधवार दोपहर वह पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंच गई हैं।

करिश्मा प्रकाश को 27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया था। उनकी अंतरिम जमानत की सुनवाई के दौरान एनसीबी ने कोर्ट को भरोसा दिया था कि जमानत याचिका पर अलगी सुनवाई यानी 7 नवंबर से पहले करिश्मा प्रकाश को अरेस्ट नहीं किया जाएगा। इसके बाद जांच में सहयोग करने और एनसीबी के सवालों के जवाब देने के लिए करिश्मा प्रकाश एनसीबी ऑफिस पहुंची हैं।

बता दें कि एनसीबी को अपनी जांच के दौरान करिश्मा के घर से 1.7 ग्राम चरस और 2 बोतल सीबीडी ऑयल मिला था। इससे पहले करिश्मा प्रकाश ने अपनी एजेंसी क्वॉन इंटरनैशल से भी इस्तीफा दे दिया है। अब वह क्वॉन और दीपिका पादुकोण के लिए काम नहीं कर रही हैं। गौरतलब है ड्रग चैट केस में एनसीबी करिश्मा प्रकाश के अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है। करिश्मा से मामले में यह दूसरी बार पूछताछ हो रही है।