Moto G 5G स्मार्टफोन Snapdragon 750G प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

0
108

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola अपने नए हैंडसेट Moto G 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। वहीं, अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे Moto G 5G के प्रोसेसर की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

Moto G 5G के संभावित फीचर्स
TechnikNews की रिपोर्ट के अनुसार, Moto G 5G स्मार्टफोन Snapdragon 750 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। इससे पहले XDA Developers की रिपोर्ट सामने आई थी, जिससे जानकारी मिली थी कि इस स्मार्टफोन में 6.66 के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 5,000mAh की बैटरी, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी।

कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का Tertiary सेंसर मौजूद होगा। वहीं, फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Moto G 5G की संभावित कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोटोरोला अपने अपकमिंग Moto G 5G स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखेगी। इस स्मार्टफोन को कई कलर वेरिएंट के साथ बाजार में पेश किया जाएगा।