कोटा में ओपन सिग्नल की स्टडी रिपोर्ट में एयरटेल को अवार्ड्स

0
732

कोटा। एयरटेल ने एक बार फिर अपनी बढ़त बरकरार रखी है। हाल ही में जारी ओपन सिग्नल की ताजातरीन इंडिया मोबाइल नेटवर्क एक्सपीरियंस रिपोर्ट में एयरटेल ‘ऑपरेटर टू बीट’ कहा गया है। एयरटेल ने उच्च श्रेणी के 3 अवाड्र्स अपने नाम किए हैं। जिसमे वीडियो स्ट्रीमिंग, डाउनलोड स्पीड एक्सपीरियंस और वॉइस एप एक्सपीरियंस में एयरटेल संयुक्त रूप से सबसे तेज़ नेटवर्क है। यह तथ्य ओपन सिग्नल की स्टडी रिपोर्ट में सामने आया है, यह स्टडी भारत के 49 शहरों में मोबाइल नेटवर्क एक्सपीरियंस का आंकलन विभिन्न पैमानों पर करने के लिए की गई।

आज के समय में, मोबाइल नेटवर्कं लोगों को जोड़े रखने, उनके काम में मदद पहुंचाने और दूर रहकर भी अध्ययन करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। स्मार्टफोन पर वीडियो स्ट्रीमिंग और डाउनलोड स्पीड एक्सपीरियंस के प्रयोग में बड़े पैमाने पर उछाल देखा गया है, क्योंकि इस माहौल में लोग घरों के अंदर रहना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

रणदीप शेखों, सीटीओ, भारती एयरटेल इस पर कहा कि “ एयरटेल का मिशन ग्राहकों को विश्व स्तरीय सेवा अनुभव के साथ गुणवत्तापरक सेवा देना है और ओपन सिग्नल के नवीनतम निष्कर्ष नेटवर्क उत्कृष्टता पर एयरटेल की पैनी नजर हैं। अभूतपूर्व समय के दौरान जब ग्राहकों को वर्क फ्रॉम होम, ऑनलाइन शिक्षा और मनोरंजन के लिए सहज कनेक्टिविटी की आवश्यकता होती है, तब एयरटेल ने बेहतरीन अनुभव देने के लिए कई कदम बढाए हैं।