सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्‍वीर हुई वायरल, परिवार ने बताया सच

0
946

हिसार। सपना चौधरी अब तक जहां तेरी आख्‍यां का यो काजल गाने से सुर्खियों में आई और बिग बॉस फेम सपना चौधरी की शादी और मां बनने की बातें ही सामने आ रही थीं। वहीं अब सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्‍वीर भी सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर बेटे की तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है। तो फैंस बच्‍चे को क्‍यूट बता बधाइयां दे रहे हैं। सपना चाैधरी अभी अपनी ससुराल हिसार जिले की तहसील हांसी में ही हैं और यहीं से यह तस्‍वीर खींची गई है। मगर यह फोटो खुद सपना चौधरी के परिवार ने मीडिया तक उपलब्‍ध करवाई है। बता दें कि हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर और सिंगर सपना चौधरी हाल में ही मां बनी हैं और उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया है।

इस बात का पता चलते ही फैंस की ओर से दोनों ही तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। सपना चौधरी की शादी और बेटा होने की बात जब देरी से सामने आई तो सपना चौधरी ट्रोल हो गई। इसे लेकर सपना चौधरी के पति वीर साहू गुस्‍सा गए और खुद फेसबुक पेज पर लाइव आकर उन्‍होंनें यूजर्स को खरी खोटी सुनाई।

सपना चौधरी के पति वीर साहू ने इस लाइव में बेहद उग्र अंदाज में अपनी बातें रखीं। उन्‍होंने कहा कि हमने जनवरी 2020 में ही शादी कर ली थी। मेरे फूफा का देहांत हो गया था इसलिए शादी के बारे में नहीं बताया। अभी जब मैं पिता बना तो मेरे चचेरे भाई की मौत हुई है। इसलिए मैनें ये बात भी किसी से साझा नहीं की बाद में पार्टी करने का प्‍लान था। वीर साहू ने कहा कि मुझे हैरानी हो रही है कि किसी की निजी जिंदगी में कोई इस तरह से किस तरह से हस्‍तक्षेप कर सकता है। सपना को लेकर लोग गलत कमेंट कर रहे हैं जबकि वो उसकी निजी जिंदगी के बारे में कुछ भी नहीं जानते।

सपना की सच्‍चाई जान लोगे तो पांव में गिर जाओगे
सपना चौधरी के पति वीर साहू ने कहा कि सपना चौधरी को सब लोग बस एक डांसर के तौर पर जानते हैं। मगर उसने अपनी जिंदगी में कितनी तकलीफ झेली है इसे लेकर कोई नहीं जानता। जब वो छोटी सी थी पिता गुजर गए थे। उसने अपना घर चलाने के लिए और परिवार को संभालने के लिए ही डांस प्रोफेशन को चुना। इसे मैं बिल्‍कुल गलत नहीं मानता। सपना ने जितने दुख अपनी जिंदगी में देखे हैं उसके बारे में जान लोगे तो उसके पांवों में गिर जाओगे।

कब शुरू हुई प्रेम कहानी
सपना चौधरी के पति भी बतौर मॉडल, एक्‍टर, लेखक जाने जाते हैं। वीर साहू हिसार के रहने वाले हैं और सपना चौधरी से उनकी पहली मुलाकात 2015 में हुई थी। सपना चौधरी को वो पहली ही नजर में भा गए थे। धीरे धीरे प्रेम कहानी परवान चढ़ी मगर इसे लेकर खुलासा नहीं किया गया। मगर 2020 में एक इंटरव्‍यू में दोनों ने ये स्‍वीकार कर लिया कि वो एक दूसरे से प्रेम करते हैं। मगर शादी करने की बात तब भी किसी को पता नहीं थी।