रविवार को भी खुलेंगे कोटा के बाजार, सोमवार से सुबह 8 से रात्रि 8 बजे तक खुलेगे

0
1083

कोटा।कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बताया कि रविवार को कोटा के सभी बाजार दोपहर 12:00 से शाम को 5:00 बजे तक खुले रहेंगे एवं सोमवार से प्रातः 8:00से रात्रि 8:00 बजे तक पूर्व की भांति बाजार खुलेंगे। आवश्यक सेवायें यथावत जारी रहेंगी।

उन्होंने बताया कि आज कोटा शहर के सभी व्यापारियों में असमंजस की स्थिति बनी हुई थी कि कल वह लॉकडाउन रहेगा या बाजार दोपहर 12:00 से शाम को 5:00 बजे खुलेगा। इस पर कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से वार्ता की। जिसमें उक्त निर्णय हुआ।

ज्ञातव्य है कि कोटा में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ने के कारण सप्ताह भर पहले कलेक्टर उज्जवल राठोड ने एक सप्ताह का लॉकडाउन घोषित कर दिया था। जिसका कोटा व्यापार महासंघ ने विरोध कर बाजार खोलने की घोषणा कर दी थी। इस दौरान महासंघ की जिला प्रशासन और स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल से वार्ता के बाद बाजार दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक खोलने पर सहमति बनी।

शनिवार को व्यापारियों में रविवार को लॉक डाउन को लेकर असमजंस की स्थिति बनी हुई थी। इस मामले प्रशासन से वार्ता कर कोटा व्यापार महासंघ ने बाजार खोलने पर स्थिति स्पष्ट की।