सुशांत केस : CBI अधिकारी पर भड़की रिया, नहीं कर रही जांच में सहयोग

0
664

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई सब कुछ उगलवाना चाहती है। रविवार को उनसे सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन पूछताछ की। इस दौरान रिया से कई सवाल पूछे गए जिसमें से उन्होंने कुछ का जवाब दिया और कुछ को उन्होंने टालने की कोशिश की। एक समय ऐसा भी आया जब रिया कुछ सवालों पर भड़क उठीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती का व्यवहार सीबीआई अधिकारियों के साथ अच्छा नहीं रहा। जब अधिकारियों ने ड्रग्स को लेकर रिया से सवाल किया तो वो भड़क गईं। इस सवाल का रिया ने सही से जवाब नहीं दिया बल्कि उल्टा गुस्सा होने लगीं।

इसके साथ ही बताया ये भी जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने कुछ सवालों पर सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद से बहस की। पूछताछ के दौरान महिला पुलिसकर्मियों को बुलाया भी गया।

पैसे खर्च करने के सवाल पर रिया ने कहा कि सुशांत खुद उन्हें शापिंग कराते थे। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने सैमुअल मिरांडा से सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन क्यों हासिल किया, तो इस पर रिया कोई जवाब नहीं दे पाईं। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है।

रिया के अलावा आज इस मामले में ईडी गौरव आर्या से पूछताछ करेगी। रिया की चैट में गौरव का नाम सामने आया था। दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी। गौरव रविवार को मुंबई के लिए रवाना हुए थे। एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों पर गौरव ने कहा था कि इस मामले से मेरा कोई संबंध नहीं है। मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिला। मैं उनसे (रिया) 2017 में मिला था।’ आर्या गोवा के अंजुना में स्थित टैमारिंड होटल के मालिक हैं। 

सीबीआई सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करेगी। फिलहाल सिर्फ मीतू को बुलाया गया है। बाकी किसी को समन नहीं भेजा गया है। इसके बाद सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ से भी पूछताछ होगी। जांच टीम अगर इनके बयानों से संतुष्ट नहीं होती है तब सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, दीपेश को आमने सामने बैठाकर सवाल पूछा जाएगा।