Mi 10 Youth का Doraemon Limited Edition लॉन्च, जानिए खासियत

0
696

नई दिल्ली।Xiaomi ने डोरेमॉन फ्रैंचाईजी के 50 साल पूरे होने की खुशी में Mi 10 Youth Doraemon Limited Edition को लॉन्च किया है। 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 2,799 युआन (करीब 29,800 रुपये) है। कंपनी ने इस फोन को चीन में लॉन्च किया है। फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसकी सेल 1 सितंबर से शुरू होगी।

नए Mi 10 Youth डोरेमॉन लिमिटेड एडिशन में ब्लू कलर की बॉडी दी गई है। यह काफी हद तक फोन के ब्लूबेरी मिंट कलर वेरियंट जैसा लगता है। फोन के रियर ग्लास पैनल में नीचे की तरफ डोरेमॉन का बड़ा सा चेहरा बना हुआ है।

यह फोन इसी डिजाइन के रिटेल बॉक्स के साथ आता है। इतना ही नहीं, यूजर्स को कंपनी फोन के साथ डोरेमॉन थीम वाला केस भी दे रही है। हैंडसेट के बारे में बात करें तो यह फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में रेग्युलर वेरियंट के जैसा ही है। दोनों डिवाइसेज में केवल पेंट का फर्क है। शाओमी अगर इस थीम को MIUI Themes ऐप में उपलब्ध करा दे तो बाकी यूजर भी शाओमी फोन में इस थीम को इंजॉय कर पाएंगे।

डोरेमॉन थीम के साथ आने वाला यह फोन यूजर्स की बचपन की यादों को ताजा कर देता है। इस मिड-रेंज फोन में 5G कनेक्टिविटी के साथ स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। शाओमी इस फोन भारत समेत बाकी देशों में कब लॉन्च करेगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।