Motorola Moto E7 Plus और Moto G9 Plus के फीचर्स लीक, जानें खासियत

0
902

नई दिल्ली। पिछले दिनों ही Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto E7 Plus और Moto G9 Plus को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही लो बजट रेंज के तहत इन स्मार्टफोन्स को बाजार में उतार सकती है। वहीं अब इन दोनों स्मार्टफोन के रेंडर्स सामने आए हैं, जिनमें स्मार्टफोन के डिजाइन के साथ ही कई फीचर्स की भी जानकारी दी गई है।

लीक्स्टर Evan Blass द्वारा Moto E7 Plus और Moto G9 Plus के रेंडर्स शेयर​ किए गए हैं। सामने आई रेंडर्स के अनुसार Moto G9 Plus कंपनी के पिछले स्मार्टफोन Moto G8 Plus का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा, जिसे 2019 में लॉन्च किया गया था। वहीं Moto G9 Plus के डिजाइन की बात करें तो इस बार यूजर्स को बिल्कुल नया डिजाइन देखने को मिलेगा।

इसका डिजाइन काफी हद तक Huawei से इंस्पायर्ड है। Moto G9 Plus में Huawei P40 Pro की तरह ही वर्टिकल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें क्वाड रियर कैमरे के साथ सिंगल एलईडी फ्लैश दिया गया है। वहीं फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ कंपनी का लोगो मौजूद है। सामने आए रेंडर्स में इस स्मार्टफोन को ब्रॉन्ज कलर वेरिएंट में दिखाया गया है।

वहीं Moto E7 Plus की बात करें तो Evan Blass द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन का डिजाइन Xiaomi के Redmi Note 9 स्मार्टफोन से इंस्पायर्ड है। इसके बैक पैनल में बिल्कुल सेंटर में स्क्वारिश कैमरा हंप दिया जाएगा। जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आता है।

वहीं फिंगरप्रिंट सेंसर और कंपनी का लोगो मौजूद हैं दसके अलावा यह फोन प्लास्टिक बॉडी से बना होगा। इसमें नेरो बेज़ेल्स के साथ पतला चिन ​दिया गया है। साथ ही इसमें डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन की भी सुविधा मिलेगी। फोन के साइड पैनल में वॉल्यूम बटन दिए गए हैं।