Google Pixel 4a के सारे फीचर्स लॉन्च से पहले लीक

0
208

नई दिल्ली। गूगल की पिक्सल सीरीज के नए अफॉर्डेबल स्मार्टफोन Pixel 4a से जुड़े डीटेल्स सामने आ गए हैं और सोमवार को इससे ऑफिशली पर्दा उठने जा रहा है। 3 अगस्त को होने वाले लॉन्च से पहले ही इससे जुड़े नए लीक्स सामने आए हैं और कैमरा से लेकर स्पेसिफिकेशंस और प्राइस तक लीक हो गया है। माना जा रहा है कि यह अब तक का सबसे सस्ता गूगल पिक्सल फोन हो सकता है।

Google Pixel 4a के सारे स्पेसिफिकेशंस पहली बार लीक हुए हैं। टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर @samsungblot के हवाले से सारे स्पेसिफिकेशंस शेयर किए हैं। लीक्स की मानें तो फोन में 5.81 इंच का OLED डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ मिलेगा। फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाले इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा। सामने आया है कि इस डिस्प्ले को ‘Always On’ और ‘Now Playing’ का ऑप्शन मिलेगा।

इतनी हो सकती है कीमत
गूगल के नए डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट 6 जीबी तक रैम के साथ हो सकता है। फोन में 128 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। इस फोन को कंपनी कई स्टोरेज ऑप्शन में ला सकती है लेकिन 6GB+128GB वेरियंट की कीमत 349 डॉलर (करीब 26,000 रुपये) सामने आई है। अगर ऐसा है तो ढेरों यूजर्स इस फोन में इंटरेस्टेड होंगे।

दमदार कैमरा सेटअप
बात कैमरा की करें तो रियर पैनल पर फोन में 12.2 मेगापिक्सल का सिंगल मेन कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ दिया जाएगा। यह लेंस 77 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू, ड्यूल पिक्सल फेज डिटेक्शन और OIS के साथ मिलेगा। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल सेंसर f/2.0 अपर्चर, 84 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ मिलेगा। इससे 4K विडियो शूट किए जा सकेंगे और 30fps और 108p 120FPS सपॉर्ट मिलेगा।