98 इंच के 4के अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले के साथ दुनिया का सबसे बड़ा टैबलेट लॉन्च

0
734

नई दिल्ली। टेक कंपनी ViewSonic ने दुनिया का सबसे बड़ा डिस्प्ले वाला ViewSonic IFP9850 टैबलेट लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस टैबलेट में 98 इंच का 4के अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले मिला है। इसके अलावा इस टैबलेट में 10 वॉट के दो स्पीकर्स दिए गए हैं। वहीं, कंपनी का कहना है कि इस टैबलेट को खास तौर पर स्कूल और बिजनेस के लिए बनाया गया है। साथ ही इस टैबलेट का इस्तेमाल कॉन्सर्ट और लाइव इवेंट में किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन:फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस टैबलेट में 10 वॉट के दो स्पीकर और 15 वॉट का एक सब-वूफर मिला है। इसके साथ ही इस टैबलेट में myViewBoard ऐनोटेशन और व्यूबोर्ड कास्टस्क्रीन सॉफ्टवेयर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह टैबलेट एंड्रॉयड 8 पर आधारित पेंटा-कोर थिन क्लाइंट पर काम करता है।

टैबलेट के अन्य फीचर्स:कंपनी ने इस टैबलेट में कनेक्टिविटी के लिहाज से तीन ऑडियो पोर्ट, सात यूएसबी पोर्ट, चार एचडीएमआई पोर्ट, एक GbE LAN पोर्ट और एक RS232 सीरियल कनेक्टर जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस टैबलेट में 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज के साथ वीजीए कैमरा मिला है।

टैबलेट की कीमत:व्यू सॉनिक ने इस टैबलेट की कीमत 9,499 डॉलर (करीब 7.23 लाख रुपये) रखी है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस टैबलेट की भारत में लॉन्चिंग को लेकर जानकारी साझा नहीं की है।