बॉलीवुड को बेनकाब करने के लिए बनेगी सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म

0
936

मुंबई। फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक फिल्म बनाने का निर्णय किया हैं। फिल्म का नाम ‘आत्महत्या या हत्या’ होगी। निर्माता ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में बड़े सितारों और प्रोडक्शन हाउस के एकाधिकार को खत्म करने के लिए यह फिल्म बना रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरे देश को बहुत बड़ा झटका लगा है।

अभिनेता के प्रशंसकों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री में भी शॉक की लहर दौड़ गई थीं, जब उन्हें इस बात का पता चला कि सुशांत की मृत्यु बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या के कारण हुई। इसके तुरंत बाद भाई-भतीजावादऔर पक्षपात के बारे में बहस सोशल मीडिया पर होने लगी। कथित तौर पर सुशांत के काम से इनकार करने और उन्हें फिल्मों से हटाने की बॉलीवुड के दिग्गजों के बारे में रिपोर्ट सामने आने लगीं और कथित तौर पर उसी के बारे में एक मामला भी दर्ज किया गया।

अब सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित फिल्म बनेगीl इसका नाम ‘सुसाइड या मर्डर’ होगा। एक इंटरव्यू में विजय शेखर गुप्ता ने कहा कि वह फिल्म इसलिए बना रहे हैं ताकि फिल्म इंडस्ट्री में बड़े सितारों और प्रोडक्शन हाउस के एकाधिकार को खत्म किया जा सकें। अभी के लिए फिल्म का पोस्टर जारी किया गया हैl निर्माता ने यह भी कहा कि इस फिल्म के माध्यम से वह बॉलीवुड को बेनकाब करना चाहते हैं क्योंकि नए लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद ‘गैंग’ के कारण कभी अवसर नहीं मिलता हैं।

उन्होंने यह भी दावा किया कि सुशांत को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया क्योंकि उसका बहिष्कार किया गया था और फिल्मों से हटा दिया गया थाl यह सब ‘आत्महत्या या हत्या’ में दिखाया जाएगा?’ निर्माता ने आगे कहा कि यह बायोपिक नहीं होगी लेकिन यह सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से प्रेरित होगी।