ऑफर/OnePlus 7T Pro की खरीद पर 7000 तक का डिस्काउंट

0
704

नई दिल्ली। अगर आप वनप्लस 7T Pro स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए शानदार मौका है। फिलहाल इस स्मार्टफोन पर 7 हजार रुपये तक का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। वनप्लस ने यह ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ऐमजॉन इंडिया पर चलाया हुआ है। ट्रिपल कैमरा सेटअप और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर वाला यह स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में भी दमदार है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा ऑफर और कैसे उठाएं इसका फायदा।

OnePlus 7T Pro के लिए ऐमजॉन ऑफर
ऐमजॉन इंडिया का यह ऑफर कैश ऑन डिलिवरी पर लागू नहीं होता है, इसके लिए आपको इसे खरीदते समय ही पेमेंट करना होगा। अगर आप ऑनलाइन पेमेंट करते हैं तो आपको 2000 रुपये कैशबैक मिल जाता है। यह कैशबैक ऐमजॉन पे बैलेंस के रूप में आपको मिलेगा। इतना ही नहीं, अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 2000 रुपये अलग से कैशबैक दिया जाएगा।

हालांकि यह कैशबैक सभी डिवाइस के लिए लागू नहीं है इसलिए अपनी डिवाइस की डीटेल्स डालकर पहले ही चेक कर लें। इसके अलावा अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड EMI का विकल्प चुनते हैं तो 3000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा। इस तरह इन अलग-अलग तरीकों से आप कुल 7000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

वनप्लस 7टी प्रो के स्पेसिफिकेशंस
वनप्लस 7T Pro में 6.67 इंच का क्वॉड एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले प्रटेक्शन के लिए फोन में 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक टेलिफोटो सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए आपको इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए वनप्लस 7T प्रो में 30T वॉर्प चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,085mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एक ही वेरियंट 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज में आता है, जिसकी कीमत 53,999 रुपये है।