Diwali Celebration: मोशन में म्यूजिक, मस्ती के बीच हुआ दीपावली सेलिब्रेशन

0
3

कोटा। Diwali Celebration: मोशन एजुकेशन की ओर से शुक्रवार को दीपावली का पर्व उल्लास और उमंग के साथ मनाया गया। इस दौरान दीप जलाए, पटाखे चलाए और बच्चों ने शानदार म्युजिकल प्रस्तुतियां दीं।

मुख्य समारोह ध्रुव कैम्पस में हुआ। इसका उद्घाटन मोशन एजुकेशन के चेयरमैन सुरेंद्र विजय और डायरेक्टर सुशीला विजय ने किया। सीईओ और फाउंडर नितिन विजय, डॉ. स्वाति विजय, ज्वाइंट डायरेक्टर रामरतन द्विवेदी, अमित वर्मा, डिप्टी डायरेक्टर डॉ. आशीष माहेश्वरी, जितेंद्र चंदवानी और ललित विजय ने भी समारोह में शिरकत की। चेयरमैन सुरेंद्र विजय ने विद्यार्थियों को दीपावली का महत्व बताते हुए कहा कि दीपावली का त्यौहार भगवान श्रीराम के चौदह साल वनवास काटने के बाद अपने घर अयोध्या लौटने की खुशी में मनाया जाता है।

कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों के स्वागत और मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। इसके बाद बच्चों ने एक से एक शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम जैसे-एकल और सामूहिक नृत्य, कविता पाठ, शायरी, गायन और भाषण पेश किए। समापन फाउंडेशन डिवीजन के स्टूडेंट्स के रैंप वॉक से हुआ। संचालन 12वीं बायोलॉजी की छात्रा श्रेया जयसवाल ने किया।

मोशन के द्रोणा, दक्ष और कारपोरेट ऑफिस कैम्पस में भी दीपावली सेलिब्रेशन हुआ। इसमें स्टाफ को मिठाई और उपहार वितरित किए। इस दौरान अपने घर से हजारों किलोमीटर दूर कोटा में रहकर पढ़ाई कर रहे बच्चों ने गीत-संगीत पर डांस कर त्यौहार का आनंद लिया। स्टाफ ने भी दीपावली महोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।