रोटरी मीन्स बिजनेस ने किया शहर का सबसे बड़ा बिज़नेस नेटवर्किंग इवेंट 

0
5

कोटा। Rotary Club Means Business: रोटरी मीन्स बिजनेस (आरएमबी) कोटा ने हाड़ौती के सबसे बड़े कार्यक्रम “कोटा बिजनेस डे” की मेजबानी की। जहां 160 से अधिक बिजनेस मेन एवं बिजनेस वूमेन ने भाग लिया। एक-दूसरे के साथ व्यापार का आदान-प्रदान किया।

कार्यक्रम में आरएमबी कोटा की नई टीम का शपथ ग्रहण समारोह का भी आयोजन किया गया। जिसमें अध्यक्ष डॉ. नीरल बरथूनिया, उपाध्यक्ष उमेश गोयल, सचिव आशीष खंडेलवाल और कोषाध्यक्ष मयूर पिपलानी ने नवीन सत्र 24-25 की शपथ ली। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रोटरी क्लब कोटा के अध्यक्ष मुकेश व्यास और मुख्य वक्ता उदयपुर से करण गर्ग थे। आरएमबी के संस्थापक सीए प्रीतम कुमार गोस्वामी और पूर्व सचिव दीपक मेहता मंचासीन रहे।  

अध्यक्ष डॉ. नीरल ने कहा कि सदस्यों को इस नए बदलते युग और प्रौद्योगिकी में व्यवसाय करने के तरीके के बारे में शिक्षित करने के लिए सदस्यों के लिए विभिन्न व्यावसायिक प्रशिक्षण और संगोष्ठी आयोजित की जाएगी। 

आरएमबी रोटरी क्लब कोटा की एक शाखा है।  जिसका मुख्य उद्देश्य रोटरी सदस्यों को एक मंच पर लाना और उन्हें व्यापार के लिए सहयोग करने में मदद करना है। यह न केवल उन्हें नए व्यवसाय रेफरल उत्पन्न करता है  बल्कि नैतिकता आधारित पारदर्शी व्यावसायिक प्रथाओं को भी बढ़ावा देता है।