बैंक ऑफ इंडिया के 119वें स्थापना दिवस पर हेल्थ चेकअप का आयोजन

0
11

कोटा। बैंक ऑफ इण्डिया के 119वें स्थापना दिवस के उपलक्ष में शनिवार को इंडस्ट्रियल एरिया कोटा शाखा में शनिवार को को प्रात: 10 बजे से 2 बजे तक सम्मानीय ग्राहकों एंव आमजनों के लिये सुधा हॉस्पिटल के तत्वावधान में हेल्थ चेकअप का आयोजन किया गया। सायं 4 बजे से बैंक के सम्मानीय ग्राहको की बैठक का भी आयोजन किया गया।

बैठक में लगभग 30 प्रतिष्ठित ग्राहक सम्मिलित हुए। बैठक को शाखा के मुख्य प्रबंधक अरविन्द मंगल, एसएमई मुख्य प्रबंधक विशाल शर्मा, बैंक ऑफ़ इंडिया एम्प्लाईज यूनियन राजस्थान के अध्यक्ष पदम पाटोदी, उपाध्यक्ष हेमराज सिंह गौड़ ने ग्राहक सेवा पर, शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन मनीष मीणा ने बैंक की जमा राशियों के बारे में, अग्रिम विभाग की प्रबंधक प्रीति गौड़ ने बैंक ऋण सेवा के बारे में, शाखा के स्टाफ लिपिक रवि शर्मा ने बैंक मोबाइल सेवा, इंटरनेट सेवा एवं थर्ड पार्टी प्रोडक्ट के बारे में जानकारी प्रदान की।

ग्राहकों की ओर से भाटिया एंड कम्पनी के डाइरेक्टर प्रेम जे भाटिया, मल्टीमेटल इन्डस्ट्रीज के मुकुल चतुर्वेदी एवं अन्य ग्राहक नरेन्द्र विजय ने अपने विचार प्रकट किए। इस अवसर पर को अल्पाहार के बाद स्मृति चिन्ह प्रदान किये गये। बैंक ऑफ इंडिया की अन्य शाखाओं ने भी बैंक का स्थापना दिवस मनाया।