चार कलर में लांच होगा Samsung Galaxy S24 FE फोन, तस्वीरें और फीचर्स हुए लीक

0
15

नई दिल्ली। सैमसंग अपने नए फोन के तौर पर Samsung Galaxy S24 FE को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि इसे जल्द लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि लगातार इसके लीक्स सामने आ रहे हैं। लॉन्च के पहले इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी है और अब एक नए लीक में फोन के कलर ऑप्शन की डिटेल्स सामने आ गई है।

दरअसल, एंड्रॉयड हेडलाइंस के एक नए लीक में फोन के डिजाइन को चार कलर्स में देखा गया है, जिसमें ब्लू, ग्रेफाइट, ग्रीन और येलो शामिल है। हालांकि, गैलेक्सी S24 FE के व्हाइट कलर में भी आने की भी अफवाह है, लेकिन लेटेस्ट लीक में व्हाइट कलर सामने नहीं आया है।

रेंडरर्स को देखकर कहा जा सकता है कि, अपकमिंग S24 FE काफी हद तक S23 FE के जैसा लगता है। ऐसा लगता है कि सैमसंग “अच्छी चीज के साथ खिलवाड़ क्यों?” की नीति अपना रहा है। पीछे का कैमरा लेआउट और आगे पंच-होल डिस्प्ले सबकुछ पहले जैसा ही है।

खासियत: कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में 6.7-इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1900 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलने की उम्मीद है। इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन मिलेगा, जो उन लोगों को टेंशन फ्री रखेगा, जिन्हें फोन के टूटने का डर सताता रहता है। कहा जा रहा है कि फोन सैमसंग के लेटेस्ट Exynos 2400 चिपसेट के ट्यून-डाउन वर्जन से लैस होगा, जो इसे पावर देगा।

कहा जा रहा है कि फोटोग्राफी के लिए, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सेल का मेन सेंसर, 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रावाइड लेंस, और 3x जूम के साथ 8 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो लेंस होगा। सेल्फी के लिए, फोन में 10 मेगापिक्सेल कैमरा मिलने की उम्मीद है।

फोन की चार्जिंग कैपेबिलिटी में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। फोन में 4,565mAh बैटरी मिलेगी। इसमें पहले ही तरह ही, 25W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। कई लोगों के थोड़ा पुराना लग सकता है, लेकिन हाई-एंड S24 और S24 प्लस पर भी आपको यही मिलता है।

बदलाव फ्रेम में देखने को मिलता है, जो एक फ्लैटर और ज्यादा मॉडर्न लुक के लिए S23 FE के कर्व्स को हटा देता है। यह डिजाइन एलिमेंट फ्लैगशिप गैलेक्सी S24 से उधार लिया गया है। लेकिन ऐसा कुछ खास नहीं है जो इसके लुक को अलग दिखता हो।