ICMAI: कोटा चैप्टर नॉर्दर्न रीजन बेस्ट चैप्टर पुरस्कार से सम्मानित

0
9

कोटा। ICMAI Kota Branch: दी इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के कोटा चैप्टर को वर्ष 2023-24 के लिए उत्तर भारत क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ चैप्टर के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। कोटा चैप्टर की ओर से चेयरमैन सीएमए राजेंद्र नाटाणी एवं कोषाध्यक्ष सीएमए आकाश अग्रवाल ने यह पुरस्कार एनआईआरसी दिल्ली में आयोजित अवॉर्ड समारोह में प्राप्त किया।

कोटा चैप्टर के चेयरमैन सीएमए राजेंद्र नाटाणी ने बताया कि सीएमए स्टूडेंट्स मेंबर्स व प्रोफेशनल के लिए विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्यों के लिए कोटा चैप्टर को बेस्ट चैप्टर अवार्ड से सम्मानित किया गया। कोषाध्यक्ष सीएमए आकाश अग्रवाल ने बताया कि स्टूडेंट्स के लिए कॅरियर काउंसलिंग, शिक्षण कक्षायें, मोटिवेशनल सेमिनार, इंडस्ट्री विजिट, कैंपस प्लेसमेंट व विभिन्न सेमिनार समेत विविध गतिविधियों व साथ ही सदस्यों के तकनीकी ज्ञान में अभिवृद्धि और स्वास्थ्य जागरूकता के उद्देश्य से विभिन्न वेबिनार व सेमिनार भी आयोजित किये गए।

वहीं सीएमए सत्यनारायण मित्तल का वर्ष 2024-25 के लिए नॉर्दन रीजनल कॉउन्सिल के वाइस चैयरमेन निर्वाचित होने के बाद कोटा आने पर सीएमए भवन कोटा में उनका सम्मान किया गया।