कोटा कोचिंग की छवि को बिगाडने वालों पर सख्त कार्रवाई हो: कोटा व्यापार महासंघ

0
185

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी के नेतृत्व में शनिवार को कोटा के सभी क्षेत्रों के हॉस्टल व्यवसायियों ने जवाहर नगर थाने में थाना अधिकारी को ज्ञापन देकर एक शिकायत दर्ज करवाई है।

उन्होंने थाना अधिकारी को बताया कि पिछली 6 जून को जवाहर नगर क्षेत्र में हुई एक छात्रा की सुसाइड को एक व्यक्ति द्वारा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दो सुसाइड केस की बात कर झूठी खबर पूरे देश में अपने चैनल के माध्यम से प्रचारित की है। यह पिछले दो वर्षों से कोटा में होने वाली घटनाओं को बढ़ा -चढ़ा कर पूरे देश में पेश कर रहा है। इसका असर कोटा में कोचिंग संस्थान, हॉस्टल व्यवसाइयों एवं यहां के व्यापार पर नजर आने लगा है।

इस सत्र में भी कोटा में विद्यार्थियों की भारी कमी को देखते हुए कोटा कोचिंग, हॉस्टल व्यवसाय एवं व्यापार पर भारी असर देखा जा रहा है। यह कोटा की अर्थव्यवस्था के लिए भी घातक साबित होगा। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि इस तरह से कोटा के खिलाफ सोशल मीडिया के माध्यम से गलत प्रचार प्रसार करने वाले इस शख्स पर सख्त कार्रवाई हो। साथ ही उसको गलत प्रचार प्रसार करने से पाबंद किया जाए।

इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के पूर्व उपाध्यक्ष अनिल मूंदड़ा, कोटा डिस्ट्रिक सेंटर, हॉस्टल एसोसिएशन के महासचिव अनिल अग्रवाल, चंबल हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष विश्वनाथ शर्मा, सचिव सबरजीत सिंह, पूर्व अध्यक्ष भगवान बिरला एवं पदाधिकारी प्रमोद गोतम, न्यू कोटा हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष भगवान माहेश्वरी, सचिव राजीव कुमार, कोटा हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन मित्तल, सचिव पंकज जैन, कोरल पार्क हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, इन्द्रा विहार विकास सोसायटी के अध्यक्ष छुट्ट्नलाल शर्मा, सचिव अशोक लड्ढा सहित कई हॉस्टल व्यवसायी मौजूद थे।