Motorola के अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाले दो फोन सस्ते में खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स

0
9

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट पर मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट की शुरुआत हो गई है। इस सेल में लगभग सभी कंपनियों के डिवाइस बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। वहीं, आप अगर मोटोरोला फैन हैं, तो इस सेल को आप बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते।

28 मई तक चलने वाली इस बंपर सेल में आप मोटोरोला के अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाले दो धांसू फोन Motorola Edge 40 Neo और Motorola Edge 50 Pro को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

सेल में आप इन फोन्स को शानदार बैंक ऑफर के साथ भी ऑर्डर कर सकते हैं। इन डिवाइसेज पर कैशबैक भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर में आप इन फोन्स की कीमत को और कम कर सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

मोटोरोला एज 40 नियो
8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 22,999 रुपये है। सेल में आप इस फोन को 2 हजार रुपये के बैंक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा सेल में इस फोन पर 5 पर्सेंट का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस कैशबैक के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। कंपनी इस फोन पर 19,500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है।

फीचर्स : फोन में 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाले इस फोन का मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। मोटोरोला का यह फोन डाइमेंसिटी 7030 प्रोसेसर पर काम करता है।

मोटोरोला एज 50 प्रो
IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाले इस फोन का 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट सेल में 30,999 रुपये का मिल रहा है। यह फोन 2 हजार रुपये की छूट के साथ आपका हो सकता है। इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। एक्सचेंज ऑफर में कंपनी इस फोन पर 30 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

फीचर्स : मोटोरोला के इस फोन में आपको 6.7 इंच का पैंटोन वैलिडेटेड 1.5K डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है। वहीं, सेल्फी के लिए भी इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 4500mAh की है, जो 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।