कोटा-इंदौर इंटरसिटी का अंता स्टेशन पर ठहराव शुरू, सांसद दुष्यंत ने दिखायी हरी झंडी

0
199

कोटा। यात्रियों और आमजनता की मांग पर रेल मंत्रालय द्वारा गाड़ी संख्या 22983/22984 कोटा-इंदौर-कोटा के मध्य चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का आज से छः माह के लिए अंता स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर दोनों दिशाओं में दो मिनट का ठहराव प्रारम्भ कर दिया गया है।

गाड़ी संख्या 22983 कोटा-इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस अंता स्टेशन पर ठहराव के प्रथम दिन सुबह 07:03 बजे गाड़ी के आगमन होने पर गाड़ी संचालन करने वाले लोको पायलट संजीव द्विवेदी एवं सहायक लोको पायलट विनोद सिंह का माननीय सांसद दुष्यंत सिंह ने जनप्रतिनिधियों और यात्रियों के साथ माला पहनाकर स्वागत किया एवं गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति के सदस्य धीरज गुप्ता एवं भारी संख्या में यात्री मौजूद रहे। गाड़ी के अंता स्टेशन ठहराव पर आमजनमानस में अति उत्साह दिखा। इंटरसिटी एक्सप्रेस का ठहराव यात्री सुविधाओं में बढ़ोतरी की दिशा में सकारात्मक कदम है, जिससे अंता स्टेशन के यात्रियों को आवागमन का लाभ मिलेगा।

रेलवे की ओर से कोटा मंडल के अपर मंडल रेल प्रबंधक (ओ एंड ए) मनोज कुमार जैन, मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्याम सिंह, सहायक इंजीनियर बारां विपिन कुमार एवं सहायक सुरक्षा आयुक्त दिनेश कनौजिया उपस्थित रहे। सांसद ने रेल प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों का कोटा-इंदौर-कोटा के मध्य चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस का अंता ठहराव पर आभार प्रकट किया है ।