OnePlus 11 फोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन

0
197

नई दिल्ली। OnePlus 11 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स लीक हो गए हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस OnePlus 11 पर काम चल रहा है। अब ऑफिशियल लॉन्च से पहले एक चीनी टिपस्टर ने हैंडसेट के खास स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं।

अपकमिंग वनप्लस 11 डिजाइन और परफॉर्मेंस पर फोकस्ड होगा। सेल्फी सेंसर को जगह देने के लिए डिस्प्ले पर बाएं कोने में पंच-होल कटआउट के साथ आने की उम्मीद है।OnePlus 11 के डिस्प्ले के कर्व्ड किनारों के साथ 2K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करने की उम्मीद है। फोन मेटल मिडिल फ्रेम और सिरेमिक बॉडी के साथ आ सकता है। इसके अलावा, कहा जा रहा है कि फोन 16 जीबी रैम के साथ आ सकता है।

स्पेसिफिकेशन: टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर OnePlus 11 के कथित स्पेसिफिकेशन पोस्ट किए हैं। अपकमिंग स्मार्टफोन को 2K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आने के लिए कहा गया है। टिप्स्टर के मुताबिक, वनप्लस 11 के डिस्प्ले में कर्व्ड स्क्रीन होगी। इसके अलावा, सेल्फी सेंसर लगाने के लिए स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट हो सकता है। इसमें सिरेमिक बॉडी के साथ मेटल फ्रेम हो सकता है। कहा जा रहा है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस हैंडसेट में 16GB रैम और UFS 4.0 स्टोरेज की पेशकश की गई है।

प्रोसेसर: क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई है, के वनप्लस 11 को पावर देने की पुष्टि की गई है। नए फोन के वनप्लस 10 प्रो के सक्सेसर के रूप में आने की उम्मीद है।

Android 13 पर बेस्ड: इसके अलावा, टिपस्टर योगेश बराड़ (@heyitsyogesh) ने ट्विटर पर वनप्लस 11 के फुल स्पेसिफिकेशन का हिंट दिया है। टिपस्टर के अनुसार, अपकमिंग फोन Android 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 पर चलेगा और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच 2K LTPO डिस्प्ले होगा। इसे दो रैम – 8GB और 12GB और दो स्टोरेज – 128GB और 256GB ऑप्शन में आने के लिए कहा गया है।

ट्रिपल रियर कैमरा: फोटोग्राफी के लिए, OnePlus 11 में Hasselblad ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होने की उम्मीद है, जिसमें 50-मेगापिक्सल IMX890 सेंसर, 48-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 32-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का शूटर हो सकता है।

50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट: यह 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा, जिसमें 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। इसके अलावा, इसमें एक अलर्ट स्लाइडर भी मिल सकता है।