Oppo A58 5G के स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहले लीक, मिलेगा 108MP का कैमरा

0
342

नई दिल्ली। ओप्पो कंपनी अपनी A सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo A58 5G के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन्स को लॉन्च से पहले लीक कर दिया है। शेयर किए गए मॉनिकर को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। इसका डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा।

कंपनी इस फोन के रियर में दो कैमरा रिंग ऑफर करने वाली है, जिनमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। आइए डीटेल में जानते हैं कि कंपनी इस फोन में कौन से फीचर ऑफर करने वाली है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
91 मोबाइल्स के अनुसार ओप्पो के इस अपकमिंग फोन में 6.56 इंच का एचडी+ LCD पैनल मिलेगा, जो 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। कंपनी इस फोन को 8जीबी तक की LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज के साथ लॉन्च करेगी। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको डाइमेंसिटी 700 चिपसेट देखने को मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 108 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है।

बैटरी की बात करें तो फोन 3880mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm हेडफोन जैक के साथ दूसरे सभी स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे।