कोटा नागरिक सहकारी बैंक ने ओटीएस योजना की अवधि 31 दिसम्बर तक बढाई

44

कोटा। कोटा नागरिक सहकारी बैंक लि. ने ओटीएस योजना की समयावधि 31 दिसम्बर 2022 तक बढा दी है। बैंक के अध्यक्ष राजेश कृष्ण बिरला ने बताया कि वन टाईम सेटलमेंट योजना-2019 (One Time Settlement Scheme-2019 ) (संशोधित) के तहत बैंक मार्च 2021 से पूर्व के एनपीए ऋणों पर ब्याज व पेनल्टी की छूट की राहत को बैंक ने 31 दिसम्बर 2022 तक बढा दिया है। इस योजना के तहत साधारण ब्याज पर ऋण खातों का समाधान कर दिया जाएगा।

कोटा नागरिक सहकारी बैंक लि.कोटा की संचालक मण्डल व ऋण कमेटी की बैठक रावतभाटा रोड स्थित प्रधान कार्यालय में अध्यक्ष राजेश कृष्ण बिरला की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। प्रबंध निदेशक बीना बैरवा ने बताया कि बैठक में नए सदस्यों की स्वीकृति,आय-व्यय पर विचार, अवधि पार ऋण व एनपीए की समीक्षा, वैधानिक अंकेक्षण नियुक्ति, नए सदस्यों की स्वीकृति व ऋण स्वीकृति पर समीक्षा की गई।

इसके उपरांत ऋण बैठक में 23 सदस्यों को लगभग 2.65 करोड से अधिक का ऋण स्वीकृति दी गई है। बैठक में नए 47 सदस्य को सदस्यता प्रदान की गई। संचालक मण्डल की बैठक में उपाध्यक्ष हेमराज सिंह हाडा, संचालक महेंद्र कुमार शर्मा, ऐश्वर्या जैन, ओम प्रकाश मेहरा, सुरेश काबरा, महावीर सुवालका और राकेश जैन आदि उपस्थित रहे।