OnePlus 10T फोन की लॉन्च से पहले डिटेल लीक, जानें फीचर्स एवं कीमत

0
275

नई दिल्ली। वनप्लस कम्पनी का नया स्मार्टफोन OnePlus 10T जुलाई में मार्केट में एंट्री कर सकता है। बीते कुछ दिनों से यह अपकमिंग फोन इंटरनेट पर काफी चर्चा में है। आए दिन इससे जुड़ी लीक्स सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में अब ITHome ने फोन की कीमत के बारे में अहम जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि Ovaltine कोडनेम वाले इस फोन की कीमत चीन में 3 हजार से 4 हजार युआन यानी 35 हजार से 47 हजार रुपये के बीच होगी।

लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.7 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट देने वाली है। बीते दिनों लीक हुए रेंडर्स में फोन के कलर ऑप्शन के बारे में भी खुलासा हो गया है। लीक रेंडर्स की मानें तो वनप्लस 10T ब्लैक, मिंट ग्रीन और वाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा।

संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स: फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ LTPO 2.0 AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। डिस्प्ले प्रोटेक्श के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया जा सकता है। हाल में आई लीक रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दे सकती है।

कैमरा: इसमें एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलने की उम्मीद है। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

बैटरी: वनप्लस 10T में आपको 150 की फास्ट चार्जिंग के साथ 4800mAh की बैटरी मिल सकती है। यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6E, एनएफसी और ब्लूटूथ 5.3 जैसे ऑप्शन दिए जा सकते हैं।