हुंडई ग्रैंड i10 Nios कॉर्पोरेट एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत 6.29 लाख से शुरू

0
420

ई दिल्ली। हुंडई मोटर इंडिया कम्पनी ने आज भारतीय बाजार में हुंडई ग्रैंड 10 का कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 6.29 लाख से शुरू होती है। नई हुंडई ग्रैंड 10 का दावा है कि ये गाड़ी पहले से और भी ज्यादा स्पोर्टी और हाईटेक हो गई है।

वेरिएंट और कीमत: इसे भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है – कॉर्पोरेट एडिशन 1.2L कप्पा पेट्रोल MT और AMT – जिसकी कीमत क्रमशः 6.29 लाख रुपये और 6.98 लाख रुपये रखी गई है। ये गाड़ी पहले से और भी ज्यादा एडवांस हो गई है।

डिजाइन: नई Hyundai Grand i10 Nios कॉर्पोरेट एडिशन 5MT/AMT गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ मैग्ना ट्रिम पर आधारित है। स्टाइलिंग अपग्रेड के मामले में, नई हैचबैक में नए 15-इंच गन मेटल स्टाइल व्हील, रूफ रेल्स, रियर क्रोम गार्निश, कॉर्पोरेट प्रतीक, ब्लैक पेंटेड ओआरवीएम और सभी बॉडी कलर्स के लिए ग्लॉसी ब्लैक रेडिएटर ग्रिल मिलता है।

इंजन: हैचबैक ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ रेड कलर इंसर्ट के साथ आती है। यह स्मार्टफोन मिररिंग के माध्यम से नेविगेशन के साथ 6.7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एलईडी टर्न इंडिकेटर के साथ इलेक्ट्रिक फोल्डिंग ओआरवीएम के साथ आता है। हैचबैक को पावर देने वाला 1.2 लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 82bhp और 114Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी शामिल होंगे।