Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन 1TB स्टोरेज के साथ कम दाम में भारत में लॉन्च

0
332

नई दिल्ली। Samsung ने भारत में अपने किफायती Galaxy A03 को लॉन्च कर दिया है। सैमसंग गैलेक्सी A-सीरीज का ये सबसे लेटेस्ट फोन, 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले के साथ आता है, साथ ही लाइव फोकस के साथ शार्प तस्वीरें खींचने के लिए फोन में True 48MP डुअल रियर कैमरा है।

गैलेक्सी A03 के स्पेसिफिकेशन: गैलेक्सी A03 ट्रू 48MP रियर कैमरा के साथ आता है जो आपको अपने खास पलों की हाई क्वालिटी तस्वीरें और वीडियो लेने की सुविधा देता है। 2MP का डेप्थ कैमरा लाइव फोकस के साथ शार्प पोर्ट्रेट क्लिक करने और बैकग्राउंड में नेचुरल ब्लर इफेक्ट पाने में आपकी मदद करता है। आपको सोशल मीडिया के एक क्लिक में तैयार करने के लिए गैलेक्सी A03 ब्यूटी मोड के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा स्पोर्ट करता है। गैलेक्सी A03 में फ्रेम में कई चेहरों का पता लगाने पर ऑटोमैटिकली वाइड एंगल पर स्विच करके शानदार ग्रुप सेल्फी क्लिक करने के लिए ‘स्मार्ट सेल्फी एंगल’ फीचर भी है।

प्रोसेसर: फोन शक्तिशाली ऑक्टा-कोर 1.6GHz प्रोसेसर से लैस है और ऑप्टिमाइज्ड परफॉर्मेंस और स्मूद मल्टीटास्किंग सुनिश्चित करता है। 4GB तक रैम के साथ, गैलेक्सी A03 कई ऐप्स को ब्राउज़ करने और उपयोग करने के दौरान तेज़ प्रोडक्टिविटी और कम बिजली की खपत प्रदान करता है।

5000mAh बैटरी: लंबे समय तक चलने के लिए फोन में 5000mAh बैटरी है। कंपनी का कहना है कि गैलेक्सी A03 आपको पूरे दिन चलने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है और आपको अपने स्मार्टफोन पर अधिक समय बिताने और अपने स्मार्टफोन को चार्ज करने में कम समय देता है।

एचडी+ डिस्प्ले: फोन में शानदार 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है जो उन लोगों को देखने का शानदार अनुभव प्रदान करता है जो फोन पर कंटेंट देखना पसंद करते हैं। गैलेक्सी A03 के साथ, आप अपनी पसंदीदा फिल्में और शो देखते समय वायर्ड और ब्लूटूथ हेडसेट पर डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ सिनेमैटिक व्यूईंग का आनंद ले सकते हैं। गैलेक्सी A03 एंड्रॉइड 11 और वन यूआई कोर 3.1 का सपोर्ट करता है। गैलेक्सी A03 32GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज और 1TB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ आता है।

भारत में कीमत
फोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जिसमें – ब्लैक, रेड और ब्लू शामिल है। इसकी कीमत 3GB+32GB वेरिएंट के लिए 10,499 रुपये और 4GB + 64GB वेरिएंट के लिए 11,999 रुपये है। गैलेक्सी A03 रिटेल स्टोर्स, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर उपलब्ध होगा।