Vivo X Note जबर्दस्त डिस्प्ले और 80 वॉट की सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च

0
476

नई दिल्ली। वीवो अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Vivo X Note को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल में चीन की 3C सर्टिफिकेशन पर मॉडल नंबर V2170A वाले डिवाइस को देखा गया है। चीन के टिप्स्टर वाई लैब के अनुसार यह फोन मार्केट में वीवो X नोट के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच इसके खास फीचर लीक हो गए हैं। 3C सर्टिफिकेशन के अनुसार वीवो इस फोन में 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग देने वाला है। यह अपकमिंग TENAA सर्टिफिकेशन पर भी लिस्ट हो गया है। हालांकि, इस लिस्टिंग में फोन के फीचर या स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 7 इंच का QHD+ Samsung AMOLED E5 AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले कर्व्ड एज और सेंटर पंच-होल डिजाइन के साथ आ सकता है। एक टिप्स्टर ने बताया कि वीवो के इस फोन की लंबाई 168mm, चौड़ाई 76mm और थिकनेस 9.2mm है।

वहीं, इसका वजन 221 ग्राम है। फोन की सबसे बड़ी खूबी इसमें दिया जाने वाला कैमरा सेटअप है। इसमें कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे दे सकती है, जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 48 मेगापिक्सल, एक 12 मेगापिक्सल और एक 8 मेगापिक्सल का लेंस शामिल होगा।

फोन को पावर देने के लिए इसमें mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कहा जा रहा है कि यह मार्च में मार्केट में दस्तक दे सकता है।