Motorola Edge 30 Ultra स्मार्टफोन 60MP सेल्फी कैमरे के साथ होगा लॉन्च

0
281

नई दिल्ली। मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा लॉन्च जल्द ही हो सकता है, क्योंकि स्मार्टफोन के रेंडर ऑनलाइन सामने आ गए हैं, जो फोन के कुछ मेन स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन के बारे में जानकारी देते हैं। मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा को कथित तौर पर चीन के बाजार में मोटो एज एक्स के रूप में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। लीक तस्वीरें ज्यादातर पिछले सभी लीक और स्मार्टफोन से जुड़ी अटकलों के समान हैं। मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा के लीक हुए रेंडर्स में सेल्फी कैमरे के लिए होल-पंच डिज़ाइन दिखाया गया है। हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल भी देखा जा सकता है।

Motorola Edge 30 Ultra, उर्फ ​​Moto Edge X, 91Mobiles के सहयोग से जाने-माने टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र (@OnLeaks) द्वारा शेयर किए गए रेंडर में देखे गए। जैसा कि बताया गया है, लीक हुए रेंडर हैंडसेट को ब्लू और ग्रे कलर में दिखाते हैं। मोटोरोला द्वारा एज 30 अल्ट्रा को और अधिक कलर ऑप्शन में पेश करने की संभावना है। आने वाले मोटोरोला हैंडसेट में पतले बेज़ेल्स और फ्लैट किनारों के साथ एक पंच-होल डिस्प्ले दिखाई दे रहा है। फोन के लेफ्ट स्पाइन पर पावर बटन नजर आ रहा है, जबकि वॉल्यूम रॉकर राइट साइड है। स्मार्टफोन में एक गूगल असिस्टेंट बटन और एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने की उम्मीद है। इसके अलावा, एक माइक्रोफोन, एक स्पीकर ग्रिल और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट नीचे की तरफ देखे जा सकते हैं।

जब ऑप्टिक्स की बात आती है, तो लीक हुए रेंडर से पता चलता है कि फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जो पिछले लीक की पुष्टि करता है। एक एलईडी फ्लैश और एक नॉइज कैंसिलिंग माइक्रोफोन के साथ रियर कैमरों को रखने के लिए एक रैक्टेंगुलर मॉड्यूल दिखाया गया है। मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा का डाइमेंशन 163.1×76.5×8.8 मिमी (रियर कैमरा बम्प सहित 10 मिमी) बताया गया है।

फीचर्स
पिछले लीक ने सुझाव दिया था कि मोटोरोला एज एक्स में 6.67-इंच का फुल एचडी + ओएलईडी डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट होगा। इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट पैक करने का भी हिंट दिया गया है और कहा जा रहा है कि यह दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन – 8GB+128GB और 12GB+256GB में आएगा। यह एंड्रॉइड 12 ओएस पर चल सकता है। फोन के ट्रिपल कैमरा सिस्टम में दो 50-मेगापिक्सेल स्नैपर और 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर शामिल करने के लिए इत्तला दी गई है। सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन में 60-मेगापिक्सल का शूटर मिलने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि आने वाले मोटोरोला हैंडसेट में 68W फास्ट चार्जिंग के लिए 5000mAh की बैटरी होगी।