आ गई कॉलिंग वाली सस्ती स्मार्टवॉच, कैमरे- म्यूजिक को कर सकेंगे दूर से कंट्रोल

0
315

नई दिल्ली। घड़ी निर्माता Timex ने अपने प्रोडक्ट लाइनअप में Timex Fit 2.0 के लॉन्च के साथ एक और स्मार्टवॉच जोड़ी है। Timex की यह किफायती स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शनलिटी के साथ आती है। इसके साथ ही स्मार्टवॉच हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटर के साथ भी आती है।

Timex Fit 2.0 स्मार्टवॉच की खूबियां
वॉच सात स्पोर्ट्स मोड भी प्रदान करती है और आप स्मार्टवॉच की मदद से म्यूजिक और कैमरे को दूर से भी कंट्रोल कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में 7 दिनों तक का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। स्मार्टवॉच मेटल फ्रेम डिज़ाइन को स्पोर्ट करती है और IP54 रेटिंग के साथ आती है जो इसे वाटर-रेसिस्टेंट बनाती है। Timex Fit 2.0 में ब्लड प्रेशर मॉनिटर भी है और यह स्लीप ट्रैकिंग में सक्षम है।

Timex Fit 2.0 की कीमत
5,995 रुपये की कीमत वाली स्मार्टवॉच तीन अलग-अलग कलर्स में आती है – ब्लू, ग्रे और ब्लैक।

पिछले महीने Helix Smartwatch 2.0 लॉन्च की थी
पिछले महीने, Timex ने भारत में 3,999 रुपये की कीमत वाली Helix Smartwatch 2.0 लॉन्च की थी। हेलिक्स स्मार्टवॉच 2.0 एक टेम्प्रेचर सेंसर, हार्ट रेट मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर और टेलीमेडिसिन फीचर समेत कई अन्य फीचर्स के साथ आती है। स्मार्टवॉच में 1.55 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है और यह पांच कलर वेरिएंट- ग्रीन, व्हाइट, ब्लैक, रोज गोल्ड मेश और ब्लैक मेश में आती है।

Timex Fit 2.0 किससे होगा मुकाबला?
Timex की इस नई स्मार्टवॉच को Fire Bolt की हाल ही में लॉन्च हुई स्मार्टवॉच से कड़ी टक्कर मिलेगी। 4,999 रुपये की कीमत वाली, फायर बोल्ट रिंग स्मार्टवॉच भी ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शनलिटी के साथ आती है। स्मार्टवॉच 1.7-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले और मेटल बॉडी डिज़ाइन के साथ आती है। साथ ही इसमें बल्ड-ऑक्सीजन मॉनिटर और हार्ट रेट सेंसर भी है। स्मार्टवॉच कस्टमाइजेबल वॉच फेस के साथ आती है और उपयोगकर्ताओं को म्यूजिक और कैमरे को कंट्रोल करने की भी अनुमति देती है। यह कई स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है और एक बार चार्ज करने पर 8 दिनों का बैटरी बैकअप देने का वादा करता है।