Moto Razr 2023 फोन पावरफुल प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
161

नई दिल्ली। मोटोरोला (Motorola) कंपनी अपने प्रीमियम स्मार्टफोन मोटो रेजर का नया वेरिएंट Moto Razr 2023 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Moto Razr 2022 के फॉलोअप वेरिएंट के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा।

कंपनी के इस अपकमिंग फोन की लॉन्च डेट को टिपस्टर Evan Blass ने लीक कर दिया है। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन को 1 जून को लॉन्च करेगी। इस फोन कोडनेम जूननो है। इस फोन की सीधी टक्कर सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 से होगी, जो इसी साल अगस्त में लॉन्च हो सकता है।

माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन में 144Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले देने वाली है। इसके अलावा फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन चिपसेट दिया जा सकता है। पिछले साल वाले मोटो रेजर में भी ये फीचर मौजूद थे। इससे ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन में आपको ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी फुल एचडी+ रेजॉलूशन और 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का pOLED डिस्प्ले दे रही है। इसके अलावा फोन में 2.7 इंच का एक सेकंडरी pOLED डिस्प्ले भी दिया गया है। यह डिवाइस 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

प्रोसेसर: इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट दिया गया है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको 50 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा और एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है।

बैटरी: फोन को पावर देने के लिए इसमें 3500mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।