4,050mAh बैटरी के साथ लेनोवो K10 Plus भारत में लॉन्च, जानें कीमत

741

नई दिल्ली।चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लेनोवो ने भारत में अपना बजट-रेंज स्मार्टफोन Lenovo K10 Plus लॉन्च कर दिया है। साथ ही यह भी कन्फर्म हो गया है कि ट्रिपल कैमरा वाले इस स्मार्टफोन का केवल एक (4 जीबी) रैम वेरियंट मार्केट में उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा, जहां इसकी सेल 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे बिग बिलियन डे सेल इवेंट में ही शुरू होगी। लेनोवो और फ्लिपकार्ट कई लॉन्च ऑफर्स भी इस डिवाइस पर दे रहे हैं, जिन्हें डिवाइस के लिस्टिंग पेज पर देखा जा सकता है।

Lenovo K10 Plus की कीमत
लेनोवो के इस स्मार्टफोन का एक ही वेरियंट मार्केट में खरीदा जा सकेगा। 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है। चूंकि, यह डिवाइस फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन सेल के दौरान लाया जा रहा है, फ्लिपकार्ट इसपर कई ऑफर्स भी देगा। बायर्स को ईएमआई ऑप्शन के अलावा एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल सकता है। लेनोवो ने यह डिवाइस बजट प्राइस सेगमेंट में उतारा है, जहां इसकी टक्कर शाओमी, रियलमी और सैमसंग जैसी कंपनियों से होगी।

Lenovo K10 Plus के स्पेसिफिकेशंस
कंपनी ने इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस पहले ही शेयर कर दिए हैं। फ्लिपकार्ट के डेडिकेटेड पेज के मुताबिक, Lenovo K10 Plus में 6.22 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले पैनल दिया जाएगा, जो फुल एचडी+ (1080×2340 पिक्सल्स) रेजॉलूशन के साथ मिलेगा। इस स्मार्टफोन में लेनोवो ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

लेनोवो ने इस स्मार्टफोन में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इस सेटअप में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस और एक 5 मेगापिक्सल सेंसर डेफ्थ मैपिंग के लिए दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। फोन में यूजर्स को ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ZUI 11 दिया जाएगा। इसमें 4,050mAh की बैटरी लंबे बैकअप के लिए दी गई है।