सुरों से सजी सुरमयी शाम, नृत्य में दिखाए भावी चिकित्सकों ने जलवे

770

कोटा। बारिश की बूंदों और चांदनी रात के बीच नृत्य और संगीत की महफिल ऐसी सजी कि हर कोई वाह वाह कर उठा। भावी चिकित्सकों, चिकित्सकों और शिक्षकों ने सुरमयी शाम को सुरों से सजा दिया, तो नृत्य की ऐसी प्रस्तुति दी कि हर कोई थिरकने पर मजबूर हो गया।

मेडिकल काॅलेज कोटा की छात्रसंघ यूनिट की ओर से काॅलेज ऑडिटोरियम में आयोजित किए जा रहे सांस्कृतिक और साहित्यिक कार्यक्रम ‘सारंग’ में तीसरे दिन समूह और एकल नृत्य की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। स्टूडेंट्स की ओर से की जा रही हूंटिंग से ऑडिटोरियम गूंज रहा था। वहीं वन्स मोर की मांग प्रस्तुतियों को मनमोहक बना रही थी।

इस अवसर पर रौनक, रूचिका गर्ग, आशीष मंघानी, काजल मित्तल, अदिति, शिवानी शर्मा, प्रियंका भाटिया, ईशा पांडेय, वर्तिका कुलश्रेष्ठ, दिव्या गुप्ता, भूदेव सिंह, वंशिका भटनागर, वर्तिका गर्ग, विनीता कटारिया, दिव्या गुप्ता, अदिति पाराशर, अनिमेश राठौर, आकांश किरोडीवाल, हर्षिता शर्मा, अंशुल गुप्ता ने आकर्षक प्रस्तुतियां दीं।

इस अवसर पर सीनियर फिजिशियन डाॅ. रामपाल मुख्य अतिथि थे। वहीं, जेके लोन अस्पताल के अधीक्षक डाॅ. एचएल मीणा तथा डाॅ. डीके शर्मा विशिष्ठ अतिथि रहे। मेडिकल काॅलेज कोटा के प्राचार्य एवं नियंत्रक डाॅ. विजय सरदाना ने अध्यक्षता की।

बैण्ड नाईट आज
छात्रसंघ अध्यक्ष शुभांगी बोहरा तथा सांस्कृतिक सचिव हरीश धनकड़ ने बताया कि मंगलवार को बैंड नाईट के कार्यक्रम होंगे। तथा उपसचिव रणजीत मौर्या ने बताया कि बुधवार को शाम 6 बजे से फैशन शो तथा पारितोषिक वितरण के साथ कार्यक्रम के साथ समापन होगा।