सीबीएसई वेस्ट जोन राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का समापन कल

1031

कोटा। एसआर पब्लिक स्कूल परिसर में आयोजित सीबीएसई वेस्ट जोन राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में बुधवार को 10 मीटर राइफल व पिस्टल प्रतियोगिता में 14 वर्ष आयुवर्ग के छात्र-छात्राओं के मुकाबले हुए, जिसमें कुल 169 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

एसआर. पब्लिक सी. सै. स्कूल की कोच व नेशनल खिलाड़ी साधना बूलीवाल ने बताया कि अण्डर-14 एयर पिस्टल प्रतियोगिता में कोटा के कोविंद धनवारिया 377 अंक के साथ अब तक प्रथम स्थान पर चल रहे हैं। अन्य में राइफल मेल में महाराजा सवाई भवानी सिंह स्कूल के दक्षवीर, राइफल फिमेल में जयश्री पेरिवाल स्कूल की रिया व पिस्टल फिमेल में सेंट पीटर्स स्कलू की भूमि चौधरी सबसे आगे चल रही है।

चेयरमैन आनन्द राठी व निदेशक अंकित राठी ने बताया कि प्रतियोगिता में 10 मीटर राइफल व पिस्टल 3 अक्टबूर को 17 आयुवर्ग के छात्र-छात्राओं के मुकाबले हो रहे हैं। प्रतियोगिता में सफल होने वाले प्रतिभागियों को 4 अक्टबूर को समापन समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

आयोजन के सचिव अशोक पाल सिहं ने बताया कि प्रतियोगिता में राजस्थान के अलावा गुजरात व मध्यप्रदेश से भी टीमें आई हैं। इस प्रतियोगिता में 222 स्कूलों के 849 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं।