‘साहो’ में प्रभास-श्रद्धा का रोमांस, फिल्म 30 अगस्त को होगी रिलीज

1206

मुंबई। साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास फिल्म ‘साहो’ से बॉलिवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होनी है और फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स भी एक-एक करके पोस्टर्स और गाने के साथ फैन्स की उत्सुकता को बढ़ा रहे हैं। अब मेकर्स ने फिल्म से प्रभास और श्रद्धा का एक और रोमांटिक फोटो शेयर किया है।

फिल्म का गाना ‘साइको सइयां’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है। अब मेकर्स ने बताया है कि जल्द ही फिल्म का नया गाना रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने फिल्म से एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि मंगलवार को ‘इन्नी सोनी’ गाने का टीजर रिलीज किया जाएगा। इस तस्वीर में प्रभास और श्रद्धा का रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है। बर्फीली वादियों में प्रभास और श्रद्धा एक-दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं।

‘बाहुबली’ स्टार प्रभास की पहली बॉलिवुड फिल्म होने के कारण लोगों में इसके लिए अच्छी-खासी दिलचस्पी है। फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख पास आ रही है, फैन्स भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस नए फोटो के बाद अब फैन्स को ‘इन्नी सोनी’ का इंतजार है।