शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने मुंबई सेशन कोर्ट में दी जमानत अर्जी

280

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुंबई की एक कोर्ट में शुक्रवार को जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। अब आर्यन खान ने मुंबई के सेशन कोर्ट (Mumbai Sessions Court) में जमानत के लिए अर्जी दी है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान ने अपनी लीगल टीम के जरिए जमानत के लिए अपना आवेदन (Aryan Khan Bail Application) दायर किया है और सुनवाई आने वाले सप्ताह में होने वाली है। गौरतलब है कि मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी से एनसीबी की टीम ने आर्यन खान को पकड़ा था।

कोर्ट में शुक्रवार को मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लिकर ने एनसीबी की कानूनी टीम दलीलों को मानते हुए आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। कोर्ट ने यह माना कि इस केस में जमानत के लिए यह याचिका कोर्ट में मेंटेनेबल नहीं है। इसलिए यह जमानत सुनवाई के लायक नहीं है।

कोर्ट के फैसले के तुरंत बाद आरोपियों के वकील ने मीडिया के बताया था कि वे सोमवार को जमानत के लिए सेशन कोर्ट में जमानत अर्जी देने की योजना बना रहे हैं। दूसरी तरफ, एनसीबी ने संकेत दिया है कि वह आरोपियों की जमानत याचिकाओं का फिर से विरोध करेंगे।

बताते चलें कि एनसीबी की टीम ने शनिवार को आर्यन खान के ड्राइवर को पूछताछ के लिए बुलाया है। टीम ड्राइवर से आर्यन खान के ठिकाने के बारे में पता लगाना चाहती है और ये भी जांच करना चाहती है कि क्या ड्राइवर को ड्रग्स लेने के लिए भेजा गया था।

बता दें कि आर्यन खान को आर्थर रोड जेल रखा गया है। उनको बैरक नंबर 1 में रखा गया है, जो स्पेशल क्वॉरंटीन बैरक और जेल की पहली मंजिल पर है। आर्यन खान के साथ कोई खास रवैया नहीं अपनाया जाता है, उनके साथ दूसरे कैदी की तरह ही व्यवहार किया जाता है।