शाओमी Mi Mix 4 फोल्डेबल फोन के फीचर्स लीक, हो सकता है 60MP कैमरा

0
744

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी बीते दिनों दो बार अपना डुअल फोल्डेबल टीज कर चुकी है। कंपनी दो शॉर्ट विडियोज में इस फोन की झलक दिखा चुकी है और फिलहाल इसके लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। अब एक नया लीक सामने आया है और इसके मुताबिक Mi Mix 4 ही कंपनी का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है।

चीन में Alipay स्मार्टफोन रेंटल पेज पर चार नए हाई-ऐंड हैंडसेट दिखे हैं। ये डिवाइसेज ओप्पो रेनो, हुवावे पी30, मेट एक्स और मिक्स 4 हैं। शाओमी ने इससे पहले एक टीजर में भी मिक्स 4 दिखाया था। इसके अलावा इस मिक्स 4 को लेकर कोई भी ऑफिशल हिंट या लीक्स सामने नहीं आए थे। इस अलीपे पेज पर स्पॉट होने के बाद कई नई बातें सामने आई हैं और पहली बार फोन के स्पेसिफिकेशंस का आइडिया यूजर्स को मिला है।

इसमें डुअल फोल्डेबल डिस्प्ले के हिंट मिले हैं। साथ ही स्मार्टफोन में 60 मेगापिक्सल का कैमरा भी देखने को मिल सकता है। इसके लॉन्च की उम्मीद 2019 की दूसरी छमाही में की जा सकती है। बता दें, शाओमी की MIX सीरीज हमेशा नए इनोवेशंस के प्लैटफॉर्म के तौर पर सामने आई है और शाओमी ने इसके हर स्मार्टफोन में कुछ खास ऐड किया है। यही वजह है कि कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भी इसी सीरीज के नाम से आ सकता है।

हालांकि, अभी किसी परिणाम तक पहुंचना जल्दबाजी होगी क्योंकि ऑफिशली कोई लीक्स भी इस तरफ इशारा नहीं कर रहे हैं। शाओमी का फोल्डेबल फोन 2019 की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाओमी के डुअल फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की कीमत से लगभग आधी होगी। फिलहाल इससे जुड़े की-स्पेसिफिकेशंस भी अब तक सामने नहीं आए हैं।