व्हाट्सएप में जुड़ा एक और नया फीचर, जो बदल देगा वीडियो शूट करने का अंदाज

0
247

नई दिल्ली। वॉट्सऐप (WhatsApp) में बीते कुछ दिनों से लगातार नए-नए फीचर्स की एंट्री हो रही है। हाल ही में कंपनी ने कम्यूनिटीज के साथ कई नए फीचर्स को रोलआउट किया था। इसी कड़ी में अब कंपनी यूजर्स के ऐप एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए नया कैमरा मोड लाई है।

वॉट्सऐप में आए नए कैमरा मोड की जानकारी WABetaInfo ने दी। WABetaInfo ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि वॉट्सऐप ने इन-ऐप कैमरा को रीडिजाइन कर दिया है।

साथ ही इसमें आपको फोटो और वीडियो के लिए नए आइकन भी मिलेंगे। इस फीचर के आने के बाद यूजर फोटो से वीडियो और वीडियो से फोटो मोड में तुरंत स्विच कर सकेंगे। अभी की बात करें तो वॉट्सऐप में वीडियो शूट करने के लिए ऐप बॉटम सेंटर में दिए बटन को प्रेस करके रखना पड़ता है।

कंपनी नए कैमरा मोड को अभी बीटा टेस्टर्स के लिए रोलआउट कर रही है। अगर आप वॉट्सऐप बीटा यूज करते हैं, तो इस फीचर को यूज करने के लिए आपको वॉट्सऐप ऐंड्रॉयड वर्जन 2.22.24.20 को इंस्टॉल करना होगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी बीटा टेस्टिंग पूरी होने के बाद इस फीचर का स्टेबल रोलआउट शुरू करेगी।

Do Not Disturb: वॉट्सऐप ने यूजर्स के लिए यह फीचर रोलआउट करना शुरू कर दिया है। यह फीचर यूजर को सेटिंग्स में डू नॉट डिस्टर्ब मोड ऑन होने के कारण मिस हुई वॉट्सऐप कॉल की जानकारी देता है। डू नॉट डिस्टर्ब सेटिंग के कारण मिल हुई कॉल के साथ यूजर को ‘Silenced by Do Not Disturb’ का लेबल दिखता है।