मोटो G7 Plus की तस्वीरें लीक, जानिए इसकी खूबियां

1178

नई दिल्ली।मोटोरोला की जी7 सीरीज़ को लेकर लीक में जानकारियां सामने आनी शुरू हो गईं हैं। कंपनी द्वारा Moto G7, Moto G7 Plus और Moto G7 Play को अगले साल लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। आने वाली जी7 सीरीज़ में 18:9 डिस्प्ले, ग्लास बॉडी और पतले बेज़ल दिए जाने की खबरें हैं।

अब लेनोवो के मालिकाना हक वाली मोटोरोला के मोटो जी7 प्लस स्मार्टफोन की तस्वीरे लीक हुईं हैं। मोटो जी7 और मोटो जी7 प्लस की लीक तस्वीरों की बात करें तो स्मार्टफोन में वॉटरड्राप डिस्प्ले नॉच, पतले बेज़ल और रियर ग्लास देखे जा सकते हैं।

मोटो जी7 प्लस की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं हैं और इसकी डिज़ाइन पहले लीक हो चुकीं मोटो जी7 की तस्वीरों में दिखे डिज़ाइन जैसा ही है। फोन के रियर पर 3डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है। मोटो जी6 की तरह ही फोन के बैक पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है जो ड्यूल लेंस और एलईडी फ्लैश से लैस है। फोन के बैक पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिख रहा है।

कंपनी द्वारा मोटो बैटविंग लोगो में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। आगे की तरफ फोन में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच है। मोटो जी7 प्लस में 6.4 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर या स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट दिया गया है। स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम हो सकती है। वहीं इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी होने की उम्मीद है।

बात करें कैमरे की तो आने वाले मोटो जी7 प्लस में 16 मेगापिक्सल प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल सेकंडरी रियर सेंसर दिए जा सकते हैं। फोन में बड़ी बैटरी हो सकती है। मोटो जी7 प्लस के ऐंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है।