मॉनी रॉय की तस्वीर देख फैन्स ने कहा, ‘Wow’

0
1096

मुंबई। मॉनी रॉय उन बॉलिवुड ऐक्ट्रेसस में शुमार हैं जो अपने लुक्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। जहां फैन्स मॉनी के हर लुक के दीवाने हो जाते हैं वहीं मॉनी को काफी ट्रोल भी किया जाता है। बीते दिनों मॉनी का लुक जरा बदला-बदला नजर आया और इस बात की खूब चर्चा हुई की मॉनी ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। मॉनी के नए लुक को काफी ट्रोल किया गया। अब मॉनी ने अपनी एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है अब उनके लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है।

मॉनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। वाइट टॉप और खुले बालों में मॉनी का यह बदला-बदला लुक बेहद दिलकश लग रहा है। मॉनी की इस तस्वीरको खूब पसंद किया जा रहा है और देखते ही देखते पोस्ट के कॉमेन्ट्स में मॉनी की तारीफों की झड़ी लग गई।

टीवी पर ‘नागिन’ से अपनी पहचान बनाने वाली मॉनी रॉय ने 2018 में फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलिवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के ऑपोजिट नजर आई थीं। मॉनी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बीते दिनों लुक्स के कारण उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। उनके लुक को लेकर किसी ने उन्हें प्लास्टिक कहा तो किसी ने उन्हें इतनी सर्जरी न कराने की सलाह दे दी। हालांकि. मॉनी को ट्रोलर्स से फर्क नहीं पड़ता है और वह बिना इनकी परवाह किए अपने अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।