जीरो प्रतिशत कमीशन लेने वाला पहला ई-कॉमर्स बाजार बना मीशो

868

कोटा। लांगटेल उत्पादों के लिए भारत का सबसे बड़ा बाजार स्थल, मीशो अपने सभी विक्रेताओं से 0 प्रतिशत कमीशन लेने वाला देश का पहला ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म बन गया है।

मीशो के को-फाउंडर एवं सीईओ विदित अत्रे ने कहा, हमारा उद्देश्य 100 मिलियन छोटे व मध्यम आकार के उद्यमों को मीशो के साथ डिजिटल होने में मदद करना है। देश की पहली ई-कॉमर्स कंपनी हैं, जो विक्रेताओं को शून्य प्रतिशत कमीशन की सुविधा दे रही है। यकीन है कि मीशो का 0 प्रतिशत कमीशन विक्रेताओं को अपने डिजिटल सफर को आसान व प्रभावशाली बनाने में काफी मदद करेगा।

भारत में लगभग 6.3 करोड़ माईक्रो, स्मॉल एवं मध्यम उद्यम हैं और उनमें से 10 लाख एमएसएमई अपने व्यवसाय ऑनलाइन चला रहे हैं। मीशो द्वारा उन्हें दिए गए विभिन्न प्रोत्साहनों के साथ ये छोटे व्यवसाय आसानी से ऑनलाईन हो सकते हैं।

मीशो विक्रेताओं को लॉजिस्टिक्स, भुगतान, कस्टमर केयर, ऑनलाइन कैटालोग बनाने के लिए प्रभावशाली टूल्स एवं मांग तथा अपने संग्रह को ज्यादा प्रभावशाली बनाने के बारे में डेटा संचालित व्यवसायिक जानकारी प्रदान करता है। अपने व्यवसाय को ऑनलाइन ले जाने के लिए 0 प्रतिशत कमीशन के अलावा और भी कारण हैं। मीशो पर विक्रेता अपने उत्पाद 700 से ज्यादा श्रेणियों में बेच सकते हैं।