जब बबीता जी से अवॉर्ड शो में यूं मिले जेठालाल, फैंस बोले- टप्पू के पापा ये क्या

165

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता की कैमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है। शो में दिलीप जोशी जेठालाल का रोल प्ले करते हैं और मुनमुन दत्ता बबीता जी का किरदार निभाती हैं। दोनों की मुलाकात हाल ही में Indian Television Academy (ITA) Awards के सेट पर हुई। दोनों की मुलाकात रेड कार्पेट पर हुई और दोनों ने हैंड शेक किया। बबीता जी और जेठालाल को साथ में देखकर फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर था। आलम ये रहा कि पापाराजी ने ही हूटिंग करना शुरू कर दिया।

दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता ने साथ में तस्वीरें खिंचवाईं और रविवार को मुंबई में आयोजित किए गए इस इवेंट में ये जोड़ा सभी का ध्यान खींचता दिखा। मालूम हो कि शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल बबीता जी को पसंद करता है और हर वक्त उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करता रहता है। हालांकि फैमिली मैन होने के चलते वह अपनी सीमाओं और मर्यादाओं को कभी नहीं लांघता।

जेठा के फैंस ने लिखा टप्पू के पापा ये क्या
हालांकि बात करें दोनों कलाकारों की इस रियल लाइफ मुलाकात की तो दोनों की रेड कार्पेट ट्यूनिंग का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और कमेंट सेक्शन में लोग मजे लेते दिखाई पड़ रहे हैं। फैन पेजों पर जमकर शेयर हो रहे इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘हे मां, माताजी… टप्पू के पापा ये क्या।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘क्या जेठाजी, इधर भी फ्लर्ट।’

3300 से ज्यादा एपिसोड हो चुके हैं प्रसारित
तमाम यूजर्स ने कपल को बबीता जी और जेठालाल कहकर संबोधित किया है जो कि उनके किरदारों के नाम हैं। बता दें कि साल 2008 से प्रसारित हो रहे इस धारावाहिक के 3,300 से अधिक एपिसोड अभी तक टेलीकास्ट हो चुके हैं और बावजूद इसके ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 के भीतर रहता है। लुक की बात करें तो इस इवेंट में मुनमुन दत्ता व्हाइट ऑफ शोल्डर हाई स्लिट ड्रेस पहने दिखाई पड़ीं और दिलीप जोशी ने शिमरी मरून आउटफिट पहन रखा था।