कोटा में 29 सितम्बर को लहराएगा फ़ैशन और ग्लैमर का परचम

504

कोटा। हर साल की तरह इस साल भी चम्बल की हवा में फैशन के रंग घोलने कोटा कॉट्योर शो लौट आया है। कोटा शहर में आयोजित हो रहे इस आठवें सीजन में ब्राइडल और ट्रेडिशनल फैशन वियर का खूबसूरत समावेश देखने को मिलेगा। शहर के द लोटस अनंता एलीट में 29 सितम्बर, बुधवार शाम को हो रहे भव्य कोटा कॉट्योर शो का आयोजन किया जायेगा। यह जानकारी सोमवार को आयोजकों ने एक प्रेस वार्ता में दी ।

इस दौरान कोटा कॉट्योर शो के डायरेक्टर आयुष विजय, फ़ाउंडर एंड डायरेक्टर गौरव गौड़, डायरेक्टर मौलिक शाह, फ़ेस ऑफ़ कोटा कोट्योर शो शैव्या गौतम, नीलम विजय, मॉडल्स आँचल अजयपाल, श्रुति शर्मा, वंशिका बजाज, मोनिका कांवत, विशिष्ट अतिथि जेडी माहेश्वरी ने शो की तैयारियों का जायज़ा दिया। इस दौरान सभी मॉडल्स ने डिज़ाइनर्स के गारमेंट्स की एक झलक भी पेश की। जिसमें जाने माने डिज़ाइनर्स मेघा जैन, योगित चावला, सुनीता जोशी, नॉलेज पार्टनर विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी से कोड विजीयू, मोदी यूनिवर्सिटी, भव्या सावरिया के कारीगिरी लुक लॉन्च हुआ।

ज्वेलरी और इंडो वेस्टर्न परिधान होंगे आकर्षण का केंद्र:शो के डायरेक्टर आयुष विजय ने बताया कि कोटा में इस तरह के कार्यक्रम से फैशन, डिज़ाइनिंग और ग्लैमर इंडस्ट्री को प्रोत्साहन मिलता है। ऐसे में कोटा कॉट्योर शो के साथ इस साल भी फैशन के नए आयाम छूने की कोशिश होगी। इस दौरान ईमर्जिंग डिज़ाइनर्स केटेगरी में मोदी यूनिवर्सिटी के उभरते हुए फैशन डिज़ाइनर्स अपने नए कलेक्शन को प्रदर्शित करेंगे।

कोड-विजीयू के डिज़ाइनर स्टूडेंट्स अपने फ्यूज़न गारमेंट्स को रैंप पर प्रदर्शित करेंगे। फैशन डिज़ाइनर्स मेघा जैन, योगिता चावला, सुनीता जोशी, जत्व जयपुर से मनीष खत्री और भव्या सावरिया अपने ब्राइडल, एथनिक, इंडो वेस्टर्न, ट्रेडिशनल और फ्यूज़न परिधानों को रैंप पर शोकेस करेंगे। इस दौरान एक्ट्रेस चार्वी तान्या दत्ता और मिस मल्टी इंटरनेशनल 2020 दिविजा गंभीर मुख्य रूप से शिरकत करेंगे। शो के दौरान निर्मला कंवर अपने बालों को कैंसर पेशेंट्स को डोनेट कर लोगों को प्रेरित करती दिखेगी।