किराड़ समाज का अधिवेशन 25 को कोटा में, वसुंधरा और शिवराज आएंगे

1917

कोटा। अखिल भारतीय किराड़ क्षत्रिय महासभा का 11वां राष्ट्रीय महाअधिवेशन 25 फरवरी को कोटा में आयोजित किया जाएगा। महासभा के प्रदेश प्रवक्ता एवं मीडिया समिति के अध्यक्ष आशीष मेहता ने बताया कि महाअधिवेशन खड़े गणेश जी स्थित धरणीधर गार्डन में प्रातः 10 बजे से आयोजित किया जाएगा।

जिसका उद्घाटन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे। वहीं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में उपस्थित होंगी। मीडिया समिति के अध्यक्ष मेहता ने बताया कि महाधिवेशन आयोजन समिति का संयोजक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं कोटा नगर विकास न्यास के चैयरमेन रामकुमार मेहता को बनाया गया है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम मेहता को स्वागताध्यक्ष नियुक्त किया है।

महाअधिवेशन में महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवाजी पटेल, मध्यप्रदेश एग्रो के चैयरमेन एवं राज्यमंत्री रामकिशन चैहान, नगर निगम भोपाल के अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय महामंत्री डाॅ. सुरजीत सिंह चौहान, महिला इकाई की राष्ट्रीय अध्यक्ष वासंती मांगरोले, नवयुवक मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवांशु सिंह किराड़, विशेष आमंत्रित सदस्य एवं शिवराज सिंह चौहान की धर्मपत्नी साधना सिंह चौहान समेत देशभर के पदाधिकारी एवं समाजबंधु भाग लेने के लिए कोटा आएंगे।

उन्होंने बताया कि अधिवेशन में समाज के विकास एवं संगठनात्मक मुद्दों पर विचार विमर्श किया जाएगा। इस दौरान स्मारिका का विमोचन करने के साथ ही समाजसेवियों का सम्मान भी किया जाएगा। महामंत्री सुरजीत सिंह चौहान द्वारा महासभा के कार्यकाल का लेखा जोखा प्रस्तुत किया जाएगा। अधिवेशन के द्वितीय सत्र में नई महासभा का गठन होगा।