एंटरटेनमेंट प्ले एयरटेल एक्सट्रीम डिवाइस लॉन्च

814

यतीन्द्र,कोटा। भारत की दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल ने आज अपने कंवजर्ड डिजिटल एंटरटेनमेंट प्ले एयरटेल एक्सट्रीम को लॉन्च किया है। एयरटेल एक्सट्रीम कनेक्टेड डिवाइसस की एक नई श्रंखला है जो किसी भी टीवी को स्मार्ट टीवी बना देगी।

एयरटेल एक्सट्रीम डिजिटल इंडिया के लिए एक विश्व स्तरीय डिजिटल एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम के निर्माण के तहत एयरटेल के द्रष्टिकोण का एक हिस्सा है और ग्राहक इसे नविन उपकरणों और रोमांचक एप्लीकेशन्स के माध्यम से इस्तेमाल कर सकते है।

आने वाले महीनो में एयरटेल भारत के हर ग्राहक सेगमेंट की मनोरंजन की जरुरतो को पूरा करने के लिए रोमांचक समाधानों की एक श्रंखला शुरू करने की योजना में है जो उच्च गति की डेटा सेवाओ के कारण ग्राहकों की बदलती मांगो को ध्यान में रखेंगी।

एयरटेल एक्सट्रीम मनोरंजन के एक व्यापक कैटलॉग को लाता है जिसमे सैकड़ो सेटेलाइट टीवी चैनल, अंग्रेजी, हिंदी और कई भारतीय भाषाओ में हजारो फिल्मे और शो, लाखो गाने, साथ ही एक ही मंच पर सभी लोकप्रिय मनोरंजन एप तक पहुँच प्रदान करता है।

यह ग्राहकों को अपनी पसंद की स्क्रीन, टीवी पीसी और स्मार्टफोन पर एकीकृत यूजर इंटरफेस के माध्यम से इन सभी चीजों का इस्तेमाल करने में सक्षम बनता है। कनेक्टेड घरो के लिए फ्यूचर रेडी प्लेटफार्म एयरटेल एक्सट्रीम डिवाइस विश्व स्तर की मनोरंजन क्षमताओ के साथ आएगा और कनेक्टेड घरो के सक्षम मनोरंजन के लिए ये एक गेटवे होगा ।

भारती एयरटेल के मुख्य प्रोडक्ट अफसर, आदर्श नायर ने कहा कि एयरटेल डिजिटल सेवाओ और प्लेटफोर्म की एक विस्तृत श्रंखला प्रदान करने के एक रोमांचक मिशन पर है। हमारे डिजिटल एंटरटेनमेंट प्ले के हिस्से के रूप में हमारा विजन सही मायने में डिजिटल एंटरटेनमेंट को प्रसारित करना है और हमारे इनोवेटिव प्लेटफार्म के माध्यम से अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुँच बनाना है।

भारत के पहले कंवजर्ड एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म एयरटेल एक्सट्रीम की घोषणा कर रहे है, जो आपके पसंदीदा जैसे लाइव टीवी, विडियो, संगीत, समाचार और स्पोर्ट्स को एक ओटीटी स्मार्ट स्किट, इन्टरनेट इनेबल सेट टॉप बॉक्स और हैण्डहेल्ड डिवाइसस पर ले आता है ।