उदयपुर के लीला पैलेस होटल में राघव-परिणीति की शादी की रस्में शुरू

98

पत्नियों संग पहुंचे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का हुआ स्वागत

उदयपुर। Raghav-Parineeti wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) सांसद राघव चड्ढा की शादी का जश्न राजस्थान के उदयपुर में शुरू हो गया है। दोनों आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनके इस खास दिन का हिस्सा बनने के लिए मेहमानों का आना शुरू हो गया है। इस भव्य शादी में सरीक होने के लिए राजनीति, फिल्म, खेल और उद्योग जगत की कई दिग्गज हस्तियों के आज उदयपुर पहुंचने की उम्मीद है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी पत्नी गुरप्रीत कौर के साथ राघव-परिणीति के विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान केजरीवाल को काली पैंट के साथ नीली शर्ट पहने देखा गया, जबकि भगवंत मान ने ग्रे नेहरू जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पायजामा पहना था।

उनकी पत्नियां पारंपरिक परिधानों में सजी नजर आईं। इस अवसर पर राघव चड्ढा के माता-पिता ने दरवाजे पर केजरीवाल और भगवंत मान का माला पहनाकर स्वागत किया। उनके अलावा ‘आप’ के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और अभिनेता भाग्यश्री भी इस भव्य शादी में शामिल होने पहुंचे।

कई रिपोर्टों के अनुसार, शादी की रस्में और समारोह राजस्थान के उदयपुर में लीला पैलेस होटल में हो रहे हैं और रविवार तक चलेंगे। परिणीति और राघव डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। राघव-परिणीति की प्रेम कहानी भले ही लंदन की धरती पर पनपी हो, क्योंकि कथित तौर पर दोनों ने वहां एक कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की थी, लेकिन दिल से वे देसी हैं!

दोनों ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई के दौरान अपने प्रियजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। अपनी सगाई से पहले दोनों ही अपने रिश्ते के बारे में चुप ही रहते थे। सितारों से सजे इस सगाई समारोह में दिल्ली के सीएम केजरीवाल, पंजाब के सीएम मान, पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए थे।

परिणीति और राघव को हाल ही में उदयपुर में शादियों के लिए स्थानों की तलाश करते हुए देखा गया था, जिससे माना जा रहा था कि वे अपनी भी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नक्शे कदम पर चलेंगी और राजस्थान में एक भव्य शादी में बंधेंगी।