अवध एवं गाजीपुर एक्सप्रेस से अनएप्रूव्ड 920 पानी की बोतल जब्त, 3 अवैध वेंडर्स पकड़े

17

कोटा। कोटा मंडल में रेल प्रशासन की ओर से चलाये जा रहे नियमित विशेष टिकट चेकिंग अभियान के दौरान अवध एवं गाजीपुर एक्सप्रेस से अनएप्रूव्ड 920 पानी की बोतलें जब्त की हैं एवं 3 अवैध वेंडर्स पकड़े हैं।

डीआरएम मनीष तिवारी के मार्गदर्शन एवं वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रोहित मालवीय के नेतृत्व में ट्रेनों में नियमित विशेष टिकट चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही अवैध वेंडर्स पर कार्यवाई की जा रही है।

इसी कड़ी में 15 अप्रैल को कोटा के मंडल वाणिज्य प्रबंधक किशोर कुमार पटेल ने गाड़ी संख्या 19037/19038 अप/डाउन अवध एक्सप्रेस तथा गाड़ी संख्या 20941 बांद्रा टर्मिनल-गाजीपुर एक्सप्रेस में कुल 920 अनएप्रूव्ड पानी की बोतल को जब्त किया गया है। इन अनअप्रूव पानी की बोतलों को कोटा, सवाई माधोपुर एवं गंगापुर सिटी स्टेशनों पर उतरा गया है। साथ ही उक्त गाड़ी में डीसीएम किशोर पटेल ने 3 अवैध वेंडर पकड़े।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रोहित मालवीय ने बताया कि इस चेकिंग अभियान में खानपान निरीक्षक, चेकिंग स्टाफ एवं रेल सुरक्षा बल के जवानों ने मुख्य भूमिका निभाई। यह कार्यवाही आगे भी निरन्तर जारी रखने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि गाड़ियों में बिना टिकट यात्रा करने वाले यात्रियों एवं अवैध वेंडरों पर अंकुश लगाया जा सके।